Home न्यूज समाधान न होने पर ऐम्बुलेंस कम्पनी के गेट पर नोटिस चस्पा

समाधान न होने पर ऐम्बुलेंस कम्पनी के गेट पर नोटिस चस्पा

36
0

आशियाना थाना के प्रभारी निरीक्षक छत्रपाल सिंह के द्वारा कंपनी के गेट पर नोटिस चस्पा

लखनऊ

लगातार लखनऊ में 108 102 एंबुलेंस कर्मचारी की भूख हड़ताल चल रही है। जोकि अभी तक कोई समाधान नहीं हुआ।

स्वास्थ्य मंत्री के आश्वासन पर कर्मचारी सेवा प्रदाता कंपनी के गेट पर गए थे परंतु वहां भी कोई वार्ता कंपनी द्वारा नहीं की गई।

कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष हनुमान पांडेय का आरोप है कि स्वास्थ्य मंत्री हमें कंपनी पर भेज देते हैं और कंपनी हमसे कोई वार्ता करने को तैयार नहीं है,
आखिर कर्मचारी कहां जाएं।

कंपनी के गेट पर भीड़ को देखकर आज लखनऊ आशियाना थाना पुलिस के द्वारा ऐम्बुलेंस कम्पनी जीवीके ईएमआरआई ग्रीन हेल्थ सर्विस के गेट पर कर्मचारियों के धरना-प्रदर्शन को लेकर एक नोटिस चस्पा किया गया है।

जिसमें पुलिस ने कम्पनी को लिखा कि आपके द्वारा 108 102 के टर्मिनेट कर्मचारी हनुमान पांडेय पूर्व एंबुलेंस कर्मचारी अध्यक्ष उत्तर प्रदेश के द्वारा अपनी मांगों को लेकर लगातार प्रदर्शन किया जा रहा है। जिसकी समस्या के समाधान के संबंध में कोई प्रति उत्तर आपके द्वारा अब तक नहीं दिया गया है।

पूर्व कर्मचारियों द्वारा पुनः लगातार धरना प्रदर्शन किया जा रहा है तथा आप द्वारा उक्त समस्या की समाधान हेतु कोई रुचि नहीं ले जा रही है।

आए दिन शांति व कानून व्यवस्था की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। उक्त निष्कासित कर्मचारियों की भर्ती नियमावली व उनके निष्कासन तथा डीडी के संबंध में आप अपना स्पष्ट टिप्पणी के साथ तत्काल अपनी आख्या उपलब्ध कराएं।

आए दिन आप लोगों द्वारा समस्या का समाधान न कर पाने के कारण पुलिस प्रशासन को कड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ता है ।

भविष्य में आपके द्वारा पूर्व कर्मचारियों की समस्याओं का निराकरण न कर पाने के कारण यदि कोई अप्रिय घटना घटित होती है तो उसकी जिम्मेदारी आपकी वह आपकी कंपनी की स्वयं होगी।

अतः आपसे अपेक्षा की जाती है कि आप द्वारा अब तक की गई कार्रवाई से अवगत कराते हुए अपना पक्ष लिखित रूप में स्पष्ट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here